भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद महिला का गुस्सा फूट पड़ा और उसने सबके सामने ही चप्पल से पति की धुनाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


पत्नी ने पहले से लगाया है दहेज उत्पीड़न का केस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार ये मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके का है, जहां शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जिम कर रहा था. ये देखकर पत्नी आगबबूला हो गई और अपने पति की गर्लफ्रेंड को मारने लगी. इस दौरान उसने अपने पति को भी नहीं छोड़ा. घटना के बाद दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने पहले से ही अपने पति के और उसके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस किया हुआ है.   



ये भी पढ़ें: आर्मी को मिले 'त्रिशूल' समेत ये 5 घातक हथियार, चीनी दुश्मन को करंट से चखाएंगे मजा


क्या है वीडियो में


कोहेफिजा इलाके के सुजा फिटनेस सेंटर में तल्हा शमीम नाम का शख्स जिम करने गया था. इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड भी साथ में थी. तभी वहां शख्स की पत्नी उरबा शाही पहुंच गई. पत्नी ने पहले पति की गर्लफ्रेंड को ही चप्पल से पीटना शुरू कर दिया. जब पति ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसने पति को भी नहीं छोड़ा. इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. जो बाद में वायरल हो गया.


ये भी पढ़ें: राजधानी दिल्ली में डेंगू से हुई पहली मौत, महज 18 दिन में मिले 382 नए केस


15 अक्टूबर का है मामला


कोहेफिजा टीआई अनिल वाजपेयी ने मीडिया से बात करते हुए घटना की पुष्टि की और बताया कि ये मामला 15 अक्टूबर का है. टीआई अनिल वाजपेयी के अनुसार पत्नी को अपने पति पर लंबे समय से शक था, कि उसका किसी और महिला के साथ चक्कर चल रहा है. घटना वाले दिन पत्नी अपने पति का पीछा करते हुए जिम सेंटर पहुंच गई. वहां जाकर उसने पति और उसकी गर्लफ्रेंड की पिटाई कर दी. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. 


LIVE TV