पटना: बिहार के गया (Gaya) में ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी को दोस्तों के साथ संबंध बनाने (Doctor forced Wife to have Physical Relation with his Friends) के लिए मजबूर किया. जब पत्नी ने ऐसा करने से मना किया तो कथित तौर पर ब्लेड से हमला कर दिया और बुरी तरह घायल कर दिया. डॉक्टर गया के सरकारी अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी है.


महिला के सीने और हाथों पर हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्तों के साथ यौन संबंध स्थापित करने से इनकार करने के बाद उस पर हमला किया गया. पीड़ित को सीने और हाथों पर वार किया गया और उसे नालंदा जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नालंदा जिले के सोहसराय गांव स्थित पीड़िता के ससुराल में हुई.


ये भी पढ़ें- 18 साल के लड़के पर लगा रेप कर नाबालिग को प्रेग्नेंट करने का आरोप, DNA टेस्ट ने उसे बचा लिया



महिला को 13 साल की बेटी और 11 साल का बेटा


पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने कहा कि साल 2006 में उसने डॉक्टर से शादी की थी. दोनों की एक 13 साल की बेटी और एक 11 साल का बेटा है. महिला ने बताया कि पहले दोनों का रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था.


गया में नियुक्ति के बाद बदल गया व्यवहार


महिला ने बताया, 'जब तक मेरे पति को गया (Gaya) के एक सरकारी अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी (एमबीबीएस डॉक्टर) के रूप में नियुक्त नहीं किया गया, तब तक हमारा विवाहित जीवन पिछले 13 सालों से ठीक चल रहा था. नियुक्ति के बाद से, उनका व्यवहार बदलना शुरू हो गया. वह अपने दोस्तों को घर में आमंत्रित करते थे और साथ ही साथ मुझ पर उनके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने का दबाव बनाते थे. जब मैंने मना किया तो वह मेरे साथ मारपीट करते थे.'


ये भी पढ़ें- 2 बहनों ने उधार के लिए दुकानदार से करा दिया बेटियों का रेप, 1-2 नहीं; 50 Video मिले


चरित्र पर उंगली उठाने के लिए की ऐसी हरकत


उन्होंने बताया, ऐसी स्थिति लगभग हर महीने होती है. मुझे पता चला कि मेरे पति का एक लड़की के साथ विवाहेतर संबंध है. वह अपने दोस्तों के साथ मेरी आपत्तिजनक वीडियो फिल्म बनाना चाहते थे ताकि वह मुझ पर आरोप लगा सके और मेरे चरित्र पर उंगली उठा सके.' पीड़िता ने बताया, 'शुक्रवार को उसने बहस के बाद मुझ पर ब्लेड से हमला किया.' पीड़िता के ससुर ने भी महिला के भाई के खिलाफ शिकायत दी है. उसने आरोप लगाया कि उसके भाई ने कथित तौर पर उसके बेटे को पीटा था.



पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज


इस मामले के जांच अधिकारी संजय कुमार ने कहा, 'हमने पीड़िता के पति के खिलाफ हत्या के प्रयास की आईपीसी धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. पीड़िता के सीने और हाथ पर चाकू से वार किए गए हैं. हमें पीड़िता के ससुर से भी शिकायत मिली है. मामले की जांच सभी एंगल से जांच की जा रही है.


लाइव टीवी