Crime: 2 बहनों ने उधार के लिए दुकानदार से करा दिया बेटियों का रेप, 1-2 नहीं; 50 Video मिले
Advertisement
trendingNow1975707

Crime: 2 बहनों ने उधार के लिए दुकानदार से करा दिया बेटियों का रेप, 1-2 नहीं; 50 Video मिले

Shopkeeper Rapes Two Minor Girls: आरोपी बहनों ने दुकानदार से अपनी तीन सहेलियों का भी रेप करवाया. पुलिस की पूछताछ में दुकानदार ने सारे राज उगल दिए हैं.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

चेन्नई: आपने बच्चियों के साथ हैवानियत की कई वारदातों के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है मां ने अपनी बेटी का रेप दुकान से सामान लेने के बदले में करवा (Mothers Let Shopkeeper Rape Their Daughters) दिया और उसका वीडियो भी बनाने दिया. हां तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई (Chennai) से ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी दुकानदार के पास से नाबालिग बच्चियों के 50 अश्लील वीडियो बरामद किए हैं.

  1. दुकानदार ने 5 नाबालिग बच्चियों का किया रेप
  2. सामान उधार देकर अपने जाल में फंसाता था आरोपी
  3. पुलिस ने दुकानदार और दोनों बहनों को किया अरेस्ट

दो बहनों ने 5 लड़कियों का करवाया रेप

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) ने आरोपी दुकानदार की पहचान 48 साल के पेरुमल के रूप में की है. यहां दो सगी बहनों ने दुकानदार का उधार चुकाने के लिए उसे अपनी नाबालिग बेटियों का रेप करने और इस शर्मनाक वारदात का वीडियो बनाने की इजाजत दी. इतना ही नहीं इन दो बहनों ने अपनी बेटियों के अलावा अपनी तीन सहेलियों का रेप भी दुकानदार से करवाया. इस तरह दोनों बहनों ने अपनी दो बेटियों और 3 सहेलियों का रेप करवाया.

ये भी पढ़ें- यहां भीड़ ने पादरी को घर में घुसकर पीटा, लगाए 'धर्म परिवर्तन रोको' के नारे

कैसे हुआ मामले का खुलासा?

बता दें कि इस खौफनाक मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को खबर मिली कि दुकानदार बैन तंबाकू बेचता है. फिर पुलिस ने दुकान पर छापा मारा तो बैन तंबाकू के साथ वो मोबाइल भी बरामद हुआ, जिसमें नाबालिग बच्चियों के साथ की गई हैवानियत के 50 वीडियो थे.

fallback

मोबाइल में मिले 50 अश्लील वीडियो

पहले पुलिस को लगा कि आरोपी दुकानदार ने अश्लील वीडियो इंटरनेट से डाउनलोड की होंगी. लेकिन जब उन्होंने वीडियो को गौर से देखा तो वीडियो में पेरुमल ही था. इसके बाद पुलिस ने दुकानदार पेरुमल से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिए. उसने पुलिस को बताया कि पिछले 6 महीने में वो 5 नाबालिग बच्चियों का रेप कर चुका है.

ये भी पढ़ें- दुल्हन ने की दर्जन भर दूल्हों से शादी, मां तक को नहीं लगी भनक; फिर ऐसे फूटा भांडा

वारदात के खुलासे के बाद पुलिस ने दुकानदार पेरुमल और आरोपी दो बहनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.

VIDEO

Trending news