रांची: क्या झारखंड कांग्रेस के विधायक नाराज चल रहे हैं. ये सवाल इसलिए कि सूबे के तीन विधायक दिल्ली में अपने आला नेता से मुलाकात कर लौट हैं. दिल्ली जाने वालों ने विधायक इरफान अंसारी, विधायक राजेश कच्छप और विधायक उमाशंकर अकेला शामिल हैं. कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने इस टीम को लीड किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि पार्टी के 9 विधायक जल्दी ही दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलकर अपनी बात रखेंगे. तीनों विधायक दिल्ली में अपनी बात रखने गए थे. इन्होंने अपनी बात दिल्ली में अहमद पटेल से मिलकर रखी है. 


कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने आरोप लगाया है कि सूबे की सरकार रघुवर दास के पैटर्न पर चल रही है. साथ ही कहा कि एक मंत्री पद खाली है जिसका जल्द विस्तार कर भरना जरूरी है. कांग्रेस कोटे से एक पद खाली रखा गया है.


उन्होंने आगे कहा कि अगले महीने बकरीद के बाद पार्टी आलाकमान सोनिया गांधी से मिलने पार्टी के 9 विधायक दिल्ली जाएंगे. प्रदेश नेतृत्व के सामने हम सबों ने पहले भी यह बात रखी थी, लेकिन कहीं न कहीं गैप है जो आलाकमान तक बात नही पहुंच पाती है.


दिल्ली में कांग्रेस विधायकों की मुलाकात पर जेएमएम महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपने नेताओं से मिलने गए थे. उनका नेतृत्व दिल्ली में है तो वही जाएगी. नाराजगी की जहां तक बात है, जनता के हर काम हो रहे हैं. सरकार में पॉजिटिविटी है.


जेएमएम नेता ने कहा कि सीएम हमेशा विधायक के लिए उपलब्ध रहते हैं. अगर कोई निजी स्वार्थ के लिए कुछ बोल रहा है तो सरकार निजी स्वार्थ के लिए नहीं होती है. सरकार व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए काम नहीं करती है. राजनीति में व्यक्तिगत स्वार्थ नहीं होनी चाहिए.