खुशखबरी! इलाहाबाद उच्च न्यायालय में सीधी भर्ती, जानिए आवेदन की आखिरी डेट से लेकर वेतन तक सब कुछ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2225091

खुशखबरी! इलाहाबाद उच्च न्यायालय में सीधी भर्ती, जानिए आवेदन की आखिरी डेट से लेकर वेतन तक सब कुछ

UP Higher Judicial Service Recruitment 2024: सरकारी  नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है.  इलाहाबाद उच्च न्यायालय की ओर से अधिवक्ता के पद पर भर्ती निकाली गई है. 

Allahabad High Court Recruitment 2024

UP Higher Judicial Service Recruitment 2024: सरकारी  नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है.  इलाहाबाद उच्च न्यायालय की ओर से अधिवक्ता के पद पर भर्ती निकाली गई है. इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश उच्च न्यायिक सेवा परीक्षा अधिसूचना जारी की है. 
इलाहाबाद उच्च न्यायालय सीधी भर्ती  के आधार पर 83  अधिवक्ताओं की भर्ती करने जा रहा है. इस लेख में हम आवेदन की अंतिम तिथि से लेकर चयनित उम्मीदवारों के वेतन तक सब कुछ जानेंगे. 

इलाहाबाद उच्च न्यायालय में अधिवक्ता के पद लिए इच्छुक अभ्यार्थियों से आवेदन मांगे गए है. कुल 83 पदों पर आवेदन मांगे गए है. इन पद पर भर्ती के लिए आवेदन प्रोसेस 15 मार्च 2024 से शुरू हो गई थी. आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 अप्रैल 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने के बाद हार्डकॉपी जमा करने की अंतिन तिथि 7 मई निर्धारित की गई है. 

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 35 वर्ष से लेकर 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. बता दें कि इन पदों के लिए  चयनित उम्मीदवार को 1,44,840 से लेकर 1,94,660 रुपये तक का वेतन मिलेगा. आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक साइट allahabadhighcourt.in पर जाना होगा. फिर भरे हुए फॉर्म को निर्धारित पते पर भेजना होगा. इसके बाद आगे की प्रक्रिया तय होगी. 

यह भी पढ़े- Azamgarh news: यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में इनामी आरोपी गिरफ्तार, अब उगलेगा सारे राज

Trending news