रांची : झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के धुर्वा डैम पर सुबह एक युवती का शव बरामद हुआ. शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवती कौन है इसकी फिलहाल जानकारी पुलिस को नहीं मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. प्रथम दृष्ट्या पुलिस को यह हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. 


 



धुर्वा थाना प्रभारी का कहना है कि धुर्वा डैम बेहद खूबसूरत पर्यटन स्थल है लेकिन मनचलों की भीड़ रहती है. वहीं, यहां बड़ी संख्या में प्रेमी युगल नजर आते हैं. थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस वहां हमेशा गश्ती देती है. पुलिस का कहना है कि कई बार स्कूल के बच्चे भी वहां स्कूल टाइम में नजर आते हैं. 


पुलिस ने कहा है कि हम इस मामले की पूरी जांच करेंगे लेकिन पुलिस ने अभिभावकों से भी गुजारिश की है वो अपने बच्चों पर भी कड़ी नजर रखें ताकि कोई और हादसा नहीं हो. हालांकि इलाके की सुरक्षा की जवाबदेही पुलिस की होती है लेकिन अपराध कभी निमंत्रण देकर नहीं किया जाता है इसलिए पुलिस को कहीं ना कहीं अधिक चौंकन्ना रहने की जरूरत है.