अररिया: बिहार के अररिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से एक अमानवीय कृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जबकि बुधवार को तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस तरह इस मामले में अब तक कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार बुधवार को गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जोकीहाट निवासी मोहम्मद कैफ, आजाद नगर निवासी मोहम्मद उमर और मोहम्मद रागिब के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी मोहम्मद सिफत एवं रवि शाह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. दरअसल, यह पूरा मामला अररिया जिले के इस्लामनगर इलाके का है, जहां कुछ लोगों ने एक युवक को चोरी के आरोप में बंधक बना लिया और उसके हाथ बांधकर उसके साथ बेरहमी की. उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल कर उसके साथ अमानवीय कृत्य किया. इसके बाद इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया.


इसके अलावा वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोगों ने युवक को पकड़ कर रखा है और एक शख्स लाल मिर्च उसके प्राइवेट पार्ट में डाल रहा है. इतना ही नहीं, वह लकड़ी के छोटे टुकड़े को उसके प्राइवेट पार्ट में भी डालता है. इस दौरान कुछ लोग उसे गाली भी दे रहे हैं. इधर, इस वीडियो के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद इसकी सत्यता की पुष्टि की गई और अररिया नगर थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू की गई.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 2024: सिंह राशि वालों को बिजनेस में नुकसान होने की संभावना, अन्य राशियां जानें अपना हाल