BJP MP Pradeep Singh: बिहार में बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के बयान से सियासी भूचाल आ गया था. 23 अक्टूबर, दिन बुधवार को विपक्षी नेता बीजेपी सांसद के विवादित बयान पर खूब हंगामा किया. लगातार विरोध जताया. इसका असर हुआ कि अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह के बोल बदल गए. उन्होंने कहा कि अररिया गंगा जमुना तहजीब वाली जगह है. यहां पर सभी लोग मिलजुल कर रहते हैं. मैं सभी लोगों का सांसद हूं, चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अररिया लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि राजनीतिक के तहत इस तरह से माहौल बनाया जा रहा है, जो काफी दुखद है. उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग भाईचारगी के साथ रहे. यह हम सबका अररिया है. आप सभी लोग मुझे जानते हैं कि मैं कैसा हूं. हम सभी लोगों को मिलकर आगे चलना है.


वहीं सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने तेजस्वी यादव के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दिया. बीजेपी सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जिस प्रकार से कहा कि ईंट से ईंट बजा देंगे ये दुखद बयान है. उन्होंने कहा कि अगर मेरे तरफ से गलत बयान दिया गया था तो उस बयान की जांच कर उचित कार्रवाई की बात कहनी चाहिए थी. लेकिन तेजस्वी यादव ने ऐसा नहीं कहा. 


यह भी पढ़ें:भट्टाचार्य ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज की यात्रा पर किया प्रहार, कहा- BJP के लोग....


उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव से मुझे प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है, जनता सब जानती है. अररिया प्रदीप कुमार सिंह ने कहा किसी के बहकावे में आकर अपने रिश्तों के खराब मत कीजिए. वह केवल आप लोगों का इस्तेमाल कर रहा है.


यह भी पढ़ें:महापर्व छठ से पहले लोगों में डेंगू का डर, लगातार बढ़ रही संख्या, 2,920 मरीज पटना में


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!