अरवल: बिहार में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर लगातार जारी है. इस बीच अरवल जिले में रविवार को चिलचिलाती धूप और लू की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई. तीन लोगों को जब उन्हें अस्पताल लाया गया तब चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वही इलाज के दौरान दो की मौत हो गई. जबकि पांच लोगों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. जिले में रविवार को गर्मी का असर देखने को मिला. हीट वेव से सदर अस्पताल में इलाज के दौरान भोजपुर जिले के करबासिन गांव के रहने वाले बाबू राम, मेहंदिया के रहने वाली धनमानिया देवी की मौत इलाज के दौरान हो गई. वहीं जयपुर के पलक कुमारी, बालू बीघा के कृष्णा पंडित, भोजपुर जिले के धोरा गांव के लाल मुनी देवी की मौत सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरवल सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर उमेश कुमार ने बताया कि दो लोगो की मौत लू के कारण से हुई है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा था. वहीं तीन लोगों की मौत जो सभी 65 वर्ष के ऊपर के लोग थे जिन्हें लूज मोशन हाई टेंपरेचर, सांस लेने में तकलीफ रहने के कारण मौत हुई है. वही धनमानिया देवी और बाबूराम की मौत इलाज के दौरान हाई टेंपरेचर रहने के कारण हो गई. वहीं सदर अस्पताल में हीट वेव के कारण पांच मरीज भर्ती है. जिनका इलाज किया जा रहा है.


वहीं एक व्यक्ति को हाई टेंपरेचर रहने के कारण रेफर किया गया है. वहीं तीन लोगों की अचानक तबीयत खराब होने के बाद इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसकी नब्ज जांचने के बाद मृत घोषित कर दिया. सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर उमेश कुमार का कहना है  कि तीन ब्रॉड डेड बॉडी आई थी. बिना पोस्टमार्टम कराए हुए पांचों के डेड बॉडी को परिजनों के द्वारा ले जाया गया.


इनपुट- संजय रंजन


ये भी पढ़ें- Bihar News: बालू अनलोड हो रहे ट्रक से अचानक निकली लाश, बालू के बीच में दबा था शव