अरवल: रविवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अरवल के मधुबन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.  उन्होंने कहा कि लगता है हम से डर गए क्या? प्रधानमंत्री जी हार रहे हैं तो इस तरह का बयान दे रहे हैं. अब बताओ 34 साल के बिहारी नौजवान को डरा रहे हैं. बिहारी गुजराती से डरता नहीं है. मोदी जी ये झारखंड और दिल्ली नहीं है. ये बिहार है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाओ. बिहारी किसी से डरता नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने आगे कहा कि हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है. डरा किसको रहे हैं, हम लोग क्यों डरेंगे. लालू यादव को नहीं डरा सके तो उनका बेटा डरने वाला है. 75 साल के बुजुर्ग 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि तुम हमको चुनाव हरा रहे हो, हम तुमको जेल भेज देंगे. काम करने वाले को जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं. कभी केजरीवाल को जेल में डाल दो, हेमंत सोरेन को जेल में डाल दो, ममता बनर्जी को जेल में डाल दो उद्धव ठाकरे को जेल में डाल दो,एमके स्टालिन को जेल में डाल दो, तेजस्वी को जेल में डाल दो, राहुल गांधी को जेल में डाल दो,सारे विपक्ष को जेल में डाल दो. यह तानाशाही के घमंड को बिहार के लोग तोड़ेगा.


तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कहा कि जेल में कौन जाएगा वह वक्त बताएगा जनता तय करेगी. हमारी मालिक अरवल की जनता तय करेगी. इस चुनाव में बीजेपी सफाचट, सफाचट है. बता दें कि बिहार में सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए सभी जोरों से प्रचार में लगी है. ऐसे में तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं.


इनपुट- संजय रंजन


ये भी पढ़ें- ‘आरक्षण व संविधान को खतरा नहीं’, चिराग पासवान ने तेजस्वी पर साधा निशाना