पटना: बिहार के जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि आरजेडी नेताओं को निराशा से बचाने के लिए तेजस्वी यादव बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव शिगूफा छोड़ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेडीयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सरकार पूरी सक्रियता से चल रही है. किसी तरह की परेशानी नहीं है. किसान बिल को लेकर राज्य से किसी तरह की परेशानी नहीं है. राज्य सरकार किसानों के लिए बहुत कुछ कर रही है. 


अशोक चौधरी ने कहा कि सरकार की ओर से धान गेहूं की खरीद की जा रही है. क्या पहले किसी तरह की सुविधा किसानों को मिलती थी? सीधे किसानों के खाते में पैसे ट्रांसफर होते थे? 


इसके अलावा उन्होंने कहा कि जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में राष्ट्रीय मुद्दों पर बात होगी. बंगाल चुनाव पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रूख साफ कर दिया है. राष्ट्रीय परिषद की बैठक का एजेंडा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के नेता काम करेंगे.


बता दें कि पिछले दिनों ही आरजेडी की समीक्षा बैठक में तेजस्वी यादव ने अपने नेता-कार्यकर्ताओं को कहा कि तैयार रहें, 2021 में बिहार में विधानसभा चुनाव दोबारा हो सकता है. इसको लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है.