सैफ अली खान के नींद की गोली क्यों देती थीं एक्स वाइफ? सालों बाद सामने आई वजह

Saif Ali Khan: सैफ अली खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टर ने अब तक के अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. मगर क्या आप जानते एक फिल्म की शूटिंग क लिए उन्हें नींद की गोलियां खानी पड़ी थीं. आइए जानते हैं पूरा किस्सा.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 7, 2024, 01:06 PM IST
    • इस फिल्म के लिए सैफ ने खाई थीं नींद की गोली
    • सालों बाद सामने आया हैरान करने वाला खुलासा
 सैफ अली खान के नींद की गोली क्यों देती थीं एक्स वाइफ? सालों बाद सामने आई वजह

नई दिल्ली: Saif Ali Khan: सुरज बड़जात्या का फिल्म 'हम साथ साथ हैं' को आज भी भारतीय सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म में कई बड़े कलाकार नजर आए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के एक गाने में सैफ अली खान को नींद की गोलियां खाकर शॉट देना पड़ा था? पूरा किस्सा क्या है, इसके बारे में खुद सूरज बड़जात्या ने राजश्री को ही दिए इंटरव्यू में बताया था.

एक्स वाइफ अमृता दे रहीं थीं नींद की गोली? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  निर्देशक सूरज बड़जात्या ने फिल्म हम साथ साथ हैं के बारे में बताया कि जब वो सुनोजी दुल्हन गाने की शूटिंग कर रहे थे, तो सैफ अली खान को कई रीटेक करने पड़ रहे हैं. तब उन्होंने सोचा कि सैफ एक नेचुरल एक्टर हैं और चूंकि यह कॉमेडी है तो इसे एक बार में ही कर लेना चाहिए. इसलिए, उन्होंने अपनी पत्नी (अब एक्स वाइफ) अमृता सिंह से बात की थी और उन्होंने खुलासा डायरेक्टर को फोन किया कि सैफ पूरी रात जागते है. इस टेंशन में सोते नहीं कि वह अपने रोल को कैसे याद करें.

सिंगल टेक में शूट किया था पूरा सीन 

ये बातें सुनकर सूरज ने अमृता से कहा था कि वो किसी भी तरह से एक्टर के खाने में नींद की गोली दे. तो ताकि वो पूरी तरह से सो सके. बस फिर क्या था अमृता ने सूरज की ये बात मान ली थी और सैफ को चुपके से दवाई दी और एक्टर ने पूरी नींद अच्छे से ली और अगले दिन सेट पर आकर एक टेक में पूरा शॉट किया. खुद को ये करता देख सैफ को अपने ऊपर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने पूछा कि वन टेक कैसे हुआ? इस पर सूरज बड़जात्या ने कहा कि तुम नेचुरल एक्टर हो तो ढंग से सोया करो, तभी ऐसा होगा.

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म

सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार ‘आदिपुरुष’ में रावण को किरदार में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप हुई थी साथ ही फिल्म के कारण पूरी कास्ट को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था. सैफ को जल्द ही फिल्म 'देवरा पार्ट' में देखा जा सकता है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर भी अहम भुमिका निभा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- आर्मी ऑफिसर्स के लिए होगी Chandu Champion की स्पेशल स्क्रीनिंग, जानिए इवेंट में क्या है खास?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़