Amit Shah Bihar Visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गया के गुरारू में 10 अप्रैल 2024 दिन बुधवार को चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे. वह यहां औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी सुशील सिंह और गया लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर गुरारू में तैयारी पूरी हो चुकी है. जिसको लेकर मंगलवार को गया एसएसपी आशीष भारती ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. वहां केंद्र से आए सुरक्षा अधिकारियों से कार्यक्रम की तैयारी पर चर्चा की गई. साथ ही सभी को सुरक्षा का सख्त दिशा निर्देश दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को बिहार के औरंगाबाद जिले में भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के पक्ष में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई जिले से बिहार में एनडीए के लोकसभा अभियान की शुरुआत की. उन्होंने 7 अप्रैल को नवादा का दौरा किया और एक विशाल रैली को संबोधित किया.


प्रधानमंत्री का 16 अप्रैल को हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा-सेक्युलर (HAM-S) के उम्मीदवार जीतन राम मांझी के पक्ष में प्रचार करने के लिए गया जाने का भी कार्यक्रम है. राज्य के कैबिनेट मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि हम 2019 का प्रदर्शन 2024 में बिहार में दोहराएंगे. बिहार की जनता पीएम मोदी के साथ है. राजद यहां अपना खाता नहीं खोल पायेगी. हम यहां सभी 40 सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि अमित शाह बुधवार को एक रैली को संबोधित करने के लिए औरंगाबाद और गया आ रहे हैं.


यह भी पढ़ें: RJD Candidates List: राजद ने 22 उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट, जानें नाम


ज्ञात हो कि औरंगाबाद लोकसभा के गुरुआ विधानसभा विधानसभा अंतर्गत आयोजित चुनावी सभा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. लगातार बीजेपी के गढ़ रहे गुरुआ विधानसभा में इस बार राजद कोटे के विधायक बनने से बीजेपी अलर्ट मोड में है. जिसको लेकर यह सभा आयोजित की गई है. जिससे कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के साथ ग्रामीण मतदाता को मोटिवेट किया जा सके. कार्यक्रम में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी सहयोगी दल के दिग्गज नेता के शामिल होने की जानकारी स्थानीय स्तर पर मिल रही है.


यह भी पढ़ें:JMM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किस किस पर लगाया दांव