Aurangabad Shreya Murder Case: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) ने औरंगाबाद के नवीनगर में श्रेया के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने परिवार को सांत्वना दी और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवीनगर में श्रेया के माता-पिता से मुलाकात कर पवन सिंह (Pawan Singh) ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि श्रेया (Aurangabad Shreya Murder Case) की हत्या मानवता पर एक काला दाग है, इसकी जितनी भी निंदा किया जाए कम है. पुलिस-प्रशासन पर विश्वास जताते हुए उन्होंने कहा कि श्रेया की हत्या में शामिल आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.


यह भी पढ़ें:Bhojpuri Song: मुंह में सिगार, हाथ में बंदूक...अक्षरा सिंह ने दिखाया 'लइकिन के तेवर'


उन्होंने (Bhojpuri Star) कहा कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र की जितनी भी माताएं हैं, उन सबका मैं बेटा हूं. उस लोकसभा क्षेत्र में जितनी भी बहने हैं, उन सबका मैं भाई हूं. इन लोगों के प्रति मेरा जो भी कर्तव्य होगा, मैं निभाऊंगा, उससे पीछे नहीं हटूंगा.


यह भी पढ़ें:Bihar Film Festival: पटना में फिल्म फेस्टिवल का आयोजन, डिप्टी CM विजय सिन्हा ने किया शुभारंभ


बता दें कि औरंगाबाद के नबीनगर में एक नाबालिग लड़की (श्रेया) घर से कोचिंग के लिए निकली थी और वापस नहीं लौटी. श्रेया के लापता होने के तीन दिन उसका शव बरामद हुआ था. इस मामले में श्रेया की मां ने श्रेया की सहेली, उसकी मां और एक युवक पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


इनपुट: आईएएनएस