Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. अपराधियों द्वारा लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस लाचार नजर आ रही है. जिले में एक बार फिर से दबंगों का कहर देखने को मिला है. यहां मुकदमा वापस लेने को लेकर दबंगों ने एक परिवार की घर में घुसकर जमकर पिटाई की. इस घटना 2 महिलाओं समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना लाखो थाना क्षेत्र के लालू नगर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों की पहचान लालू नगर निवासी विकास कुमार, राजेश्वरी पासवान, गीता देवी, अंजली देवी एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों के रूप में की गई है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि गांव के ही चंदन कुमार, नितीश कुमार सहित अन्य लोगों ने घर में घुसकर बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि दबंगों ने तकरीबन 3 महीने पहले राजेश्वरी पासवान के बेटे को गोली मार दी थी. हालांकि, उक्त घटना में इलाज के बाद युवक की जान बच गई थी. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था.


ये भी पढ़ें- 4 साल पहले हुई थी हत्या, ससुरालवाले पहुंच गए थे जेल, अब जिंदा मिली वो महिला


इसी मुकदमे को वापस लेने के लिए दबंगों की ओर से दबाव बनाया जा रहा है. जब परिवार ने उनकी धमकी को नहीं माना तो उन्होंने घर में घुसकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला किया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार के कई सदस्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं अब पीड़ित परिवार दहशत में जीने को विवश है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.


रिपोर्ट- जितेन्द्र कुमार


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!