बेगूसराय: बेगूसराय में शराब माफियाओं ने मंगलवार को दुकानदारों के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके अलावा माफियाओं ने कई राहगीरों के साथ भी मारपीट की थी. पुलिस ने दुकानदारों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि दुकान पर आधा दर्जन की संख्या में लोग लाठी डंडे के साथ दुकान के पास पहुंचे और सभी लोगों की बेरहमी से पिटाई करने लगे. इतना ही नहीं दुकान के पास रखे सामानों में तोड़फोड़ की और सड़क किनारे लगे कई बाइक को भी तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया. बता दें कि दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में सारी घटना रिकॉर्ड हो गई है. बता दें कि सोमवार कि रात करीब सात बजे बखरी बाजार के अंबेडकर चौक स्थित टाइल्स दुकान में बैठे मक्खा चक पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेंद्र राय और उनके समर्थकों पर लाठी डंडे से अचानक हमला किया. जिसमें कई लोग घायल हो गए, इसके बाद हमलावरों ने पास के एक मोहल्ले में दाखिल हो गया.


साथ ही बता दें कि संजीत महतो नामक व्यक्ति के घर में घुसकर तोड़फोड़ की. इस मामले में संजीत महतो की पत्नी लक्ष्मी देवी ने बखरी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. लक्ष्मी देवी ने विमलेश महतो सहित 10 लोगों को आरोपी बनाया है. नामजद आरोपी गंगरार गांव का रहने वाला है और शराब के धंधे से जुड़ा बताया जा रहा हैं. फिलहाल बखरी थाना पुलिस मामला दर्ज का पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है लेकिन जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. बदमाश बेखौफ होकर सरे शाम सड़कों पर दुकान में घुसकर उत्पात मचाया है. वह पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है.


इनपुट- राजीव कुमार


ये भी पढ़िए- Bihar News: रील्स बनाने पर पड़ोसियों ने महिला को पीटा, अस्पताल में भर्ती