Begusarai Crime News: बेगूसराय में इन दिनों अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए हैं. यहां लूट का शिकार हुए दो युवकों का बदमाशों ने अपहरण कर लिया और 5 लाख रुपये लेकर उनको छोड़ा. इस दौरान बदमाशों ने दोनों युवकों को बांधकर बेरहमी से खूब पीटा. घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर के पास की है. इस घटना के बाद से परिवार काफी दहशत में है. पीड़ित जावेद कुमार ने बताया है कि अज्ञात अपराधियों ने मेरे दोस्त रोशन कुमार की फोर व्हीलर छीन ली थी. उसकी गाड़ी रतनपुर के पास बताई गई थी. तो हम दोनों गाड़ी लेने रतनपुर गए थे. वहीं पर 4 की संख्या में अपराधियों ने हमें हथियार की दम पर बंधक बना लिया. बदमाशों ने हमें रामदीरी के एक बगीचा में ले जाकर बांध दिया और खूब पीटा. उन्होंने बताया है कि अपराधियों ने तीन लाख रुपए लेने के बाद दोनों को छोड़ा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने वहां पहले से दो युवकों को बंधक बना रखा था. उन्हें देखकर लगता था कि उनका भी अपहरण हुआ है. बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित और उसके दोस्त का बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. दोनों को काफी चोटें आई हैं. वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस में भी मामला दर्ज कराया है. वहीं शिकायत मिलने के बाद रतनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस अब इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खोज रही है, जिससे उन बदमाशों का कोई सुराग मिल सके. 


ये भी पढ़ें- Kaimur News: लाखों की शराब के साथ एक गिरफ्तार, पुलिस के सामने काम ना आया ये हथकंडा


दूसरी ओर साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने एक घर में छापेमारी करने के दौरान 31 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से ढाई लाख रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि लक्ष्मीपुर गांव में राजकुमार यादव के द्वारा गांजा की तस्करी की जा रही है. इसी सूचना के आधार पर साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने राजकुमार यादव के घर पर छापेमारी की. जहां छापेमारी करने के दौरान पूजा घर में छुपा कर रखे गए 31 किलो गांजा बरामद किया गया. इसके साथ ही घर से 2 लाख 54 हजार नगद रुपए और तीन मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है. गांजा बरामद के बाद पुलिस ने आरोपी गांजा तस्कर राजकुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.