बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में शराबबंदी के बीच उत्पाद विभाग की सीआईडी पटना की टीम और बेगूसराय पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तेल टैंकर से विदेशी शराब की तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए तेल टैंकर और अवैध शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है. पुलिस ने तेल टैंकर से 187 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरामद शराब का बाजार मूल्य 20 लाख रुपए से अधिक बताया जा रहा है. दरअसल, शुक्रवार को पटना उत्पाद विभाग की सीआईडी टीम को सूचना मिली थी कि झारखंड से मुंगेर पुल के रास्ते बेगूसराय में शराब की खेप तेल टैंकर से लाई जा रही है. इस सूचना पर पटना सीआईडी और बेगूसराय की साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने मुंगेर पुल के पास जीरो माइल में घेराबंदी की. जहां झारखंड से इंडियन ऑयल लिखी तेल टैंकर जब मुंगेर पुल पार कर बेगूसराय के हीरा टोल के जीरो माइल पहुंची तो पुलिस ने तेल टैंकर को रोककर जांच पड़ताल की. 


इस दौरान तेल टैंकर पर सवार चालक झारखंड निवासी राजेंद्र कुमार साह को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. चालक के लगातार बयान बदलने के बाद पुलिस ने तेल टैंकर का ढक्कन खोलकर जांच की, तो तेल टैंकर से शराब की कार्टून बरामद की गई. इस दौरान सीआईडी की टीम में तेल टैंकर से 185 कार्टन विदेशी शराब और दो कार्टन बीयर बरामद किया है. 


बरामद शराब की कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है. इस संबंध में साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने बताया कि पटना उत्पाद विभाग की सीआईडी टीम को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर तेल टैंकर को जब्त किया है और मौके से चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस कागजात के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- Jharkhand Politics: झारखंड विधानसभा में बमुश्किल दो हफ्ते उपस्थिति दर्ज करा पाएंगी कल्पना सोरेन!