बेगूसराय: बेगूसराय में गैस पर खाना बनाने के दौरान आग से झुलस कर घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के मोसदपुर वार्ड नंबर 10 की है. मृतक महिला की पहचान मोसादपुर वार्ड नंबर 10 के रहने वाले वीरू शर्मा का 30 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी के रूप में की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार को सुबह अपने घर में खाना बना रही थी. खाना बनाने के दौरान ही गैस चूल्हा अचानक भावक उठा और अचानक महिला के शरीर में आग लग गया. आग लगते ही महिला चिल्लाने लगी और घर वाले ने अपने अस्तर से बुझाने का भरसक प्रयास किया. आज इतना तेज से लगा हुआ था कि बुझाने के दौरान महिला के देवर भी झुलस गया.


परिजनों ने बताया कि घायल अवस्था में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कारण. जहां इलाज के दौरान आज उस महिला की मौत हो गई. फिलहाल इस मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं परिजनों के द्वारा इस मौत की सूचना रिफाइनरी थाना पुलिस को दी. मौके पर रिफाइनरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृत महिला लक्ष्मी देवी की पति प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है. मृतिका का दो मासूम बच्चे हैं. इस मौत के बाद दोनों मासूम बच्चे का रो-रो कर हाल बुरा हो गया है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए-  गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर किया तीखा हमला, कहा- इस देश को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं