बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है. जहां अपराधियों ने एक घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया है. इस घटना में एक ही परिवार के चार लोग बुरी तरह से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए है. आग लगते ही मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहीं घायल अवस्था में चारों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलहाल चारों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के शक्ति चौरा वार्ड नंबर 19 की है. घायल सभी व्यक्ति की पहचान शक्ति चौराहा वार्ड नंबर 19 के रहने वाले मोहम्मद साबिर, पत्नी बबीता खातून और पुत्र मोहम्मद अरमान एवं पुत्री करीना खातून के रूप में हुई है. 


इस घटना के संबंध में घायल साबिर की मां ने बताया है कि मेरा पुत्र साबिर फल का बिजनेस करता है. सोमवार की देर साबिर फल बेचकर अपने घर आया था और सभी लोग खाना पीना खाकर पूरे परिवार के साथ सोने के लिए चले गए थे. सोए अवस्था में किसी अज्ञात अपराधियों ने घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. आग लगते ही परिवार के चार लोग झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए.


उन्होंने बताया है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल इस घटना के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने बलिया थाना पुलिस को दी. मौके पर बलिया थाने पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी ने किस मनसा से पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी 


यह भी पढ़ें- Kaimur News: अवैध संबंध में थी बेवफा पत्नी, पति ने बड़े भाई की ईंट से सिर कूचकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार