बेगूसराय: Giriraj Singh Attack on Rahul Gandhi & Owaisi: बिहार के बेगूसराय के एनडीए प्रत्याशी सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर राहुल गांधी और ओवैसी पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि गांधी परिवार अब जहां से हारती हैं. वहां वह दोबारा नहीं जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गांधी परिवार जहां से हारती हैं, वहां दोबारा नहीं जाती'
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि गांधी परिवार अब जहां से हारती हैं. वहीं वह दोबारा नहीं जाती है. जैसे अमेठी हार गए राहुल गांधी. अब हारने के बाद राहुल गांधी अमेठी छोड़ दिए है. वैसे ही इस बार रायबरेली भी राहुल गांधी भारी मतों से हारेंगे और फिर राहुल गांधी रायबरेली भी छोड़ देंगे. 


'गांधी फैमिली के लिए अंतिम बादशाह राहुल गांधी'
मंत्री गिरिराज सिंह गिरिराज सिंह मुगल सल्तनत को याद करते हुए बोले कि मैं तो पहले ही कहता हूं जैसे बहादुर जफर शाह मुगलिया सल्तनत के अंतिम बादशाह थे. उसी तरह से रायबरेली भी अब गांधी फैमिली के लिए अंतिम बादशाह राहुल गांधी है. 


'असदुद्दीन ओवैसी जी के पास शब्द की कमी'
इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर भी जमकर हमला बोला. गिरिराज सिंह बोले कि देखिए ओवैसी जी के पास शब्द की कमी है. किसी को सम्मान देना नहीं जानते हैं. मोदी तुमको भी हराएंगे और अमित शाह तुमको भी हराएंगे. यह ओवैसी का अहंकार है. 


'मोदी जी को भी हराएंगे और अमित शाह को भी हराएंगे'
गिरिराज सिंह बोले कि मुझे रिकॉर्ड दिखा दीजिए जो व्यक्ति लोकसभा के अंदर राष्ट्रीय गान, राष्ट्रीय गीत में खड़ा हो. राष्ट्रीय जीत पर कहीं खड़ा ना होना पड़े इसलिए वह रहते नहीं है. उस जगह से भाग जाते हैं. जो देश के लिए राष्ट्रगीत, राष्ट्रगान में नहीं रहता. वह अपने को वफादार की सूची में बता रहे हैं. आपको बताते चलें कि हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मोदी जी को भी हराएंगे और अमित शाह को भी हराएंगे. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- Manoj Jha Attack on Pm Modi: 'इतनी बदजुबानी आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की'- मनोज झा