Begusarai Crime News: बेगूसराय में बूढ़ी गंडक नदी से अर्धनग्न अवस्था में एक लड़की का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया वासुदेवपुर स्थित बूढ़ी गंडक नदी की है. बताया जा रहा है कि बूढी गंडक नदी में तैरता हुआ अर्धनग्न अवस्था में एक लड़की का शव को लोगों ने देखा. तभी इसकी सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. शव को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई. मृतका की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और युवती की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.  शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि रेप के बाद युवती की हत्या करके शव को नदी में फेंक दिया गया हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है लड़की ने ब्लैक रंग का टी-शर्ट पहनी हुई है और अर्धनग्न अवस्था में है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाशों ने लड़की के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देने के बाद मारकर गंडक नदी किनारे फेंक दिया है. शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि लड़की के साथ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हद पार कर दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि शव की पहचान की जा रही है. इससे पहले छौराही थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महादलित महिला से गैंगरेप का प्रयास किया गया था. महिला ने जब इसका विरोध किया था तो दरिदों ने उसकी गर्दन पर चाकू चला दिया था. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. गंभीर रूप से घायल महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस घटना पर थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया था कि महिला की हालत गंभीर है. उसे बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर किया है. घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.


ये भी पढ़ें- नालंदा में इंसानियत हुई शर्मसार! दहेज लोभियों ने गर्भवती को पीट-पीटकर मार डाला


उधर बेगूसराय पुलिस ने पूर्व अंचलाधिकारी इंद्रदेव राम को नौकरानी से रेप करने के प्रयास में दो साल बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. इंद्रदेव राम ने 2 साल पहले घर में काम करने वाली लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया था. पूरा मामला 22 मई 2022 की शाम का है. जब 18 वर्षीय युवती घर पर काम करने आई थी, इसी दौरान आरोपी ने छेड़खानी की और दुष्कर्म करने का प्रयास किया. आरोपी पूर्व अंचलाधिकारी की पत्नी और रातगांव की पूर्व मुखिया सुमन कुमारी के आ जाने पर लड़की की इज्जत लुटने से बची थी. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी और रुपये देकर बात को दबाने का प्रयास किया था. जिसके बाद 25 मई 2022 को पीड़िता ने रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन आगे कूद जान देने की कोशिश की. इस घटना में पीड़ित लड़की बुरी तरह घायल हो गई थी और उसके एक पैर भी काटने पड़ गए थे. घटना सामने आने पर आरोपी को निलंबित कर दिया गया था.