Begusarai News: बेगूसराय में पुलिस प्रशासन कितने भी सख्त कदम उठा ले, लेकिन हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी मुनीचक गांव का है. यहां पर जयमाला के दौरान 112 डायल की सिपाही के पिस्टल से उसके शिक्षक मित्र ने फायरिंग कर दी जिससे दूल्हे के भागिना गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फायरिंग में घायल युवक की पहचान समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र स्थित काले चंद्रपुर निवासी सुनील कुमार महतो के 17 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रिंस अपने श्रीपुर अर्जुन टोला मामा की शादी में मुनीचक बारात आया था. जयमाला के दौरान वह आगे की कुर्सी पर बैठा हुआ था. तभी डायल-112 में काम करने वाले विजय नाम के सिपाही से पिस्टल लेकर उसके बगल में बैठे एक शिक्षक ने हर्ष फायरिंग कर दी. जिससे गोली प्रिंस के पैर को चीरते हुए निकल गई. गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई.


घायल के परिजन उसे आनन-फानन में लेकर वीरपुर के किसी डॉक्टर के यहां गए. जहां प्राथमिक इलाज के बाद 30 मई दिन गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल भेजा गया है. घायल और परिजन का कहना है कि बारात पकड़ी मुनीचक में श्याम वैद्य जी के आई थी. यहां जयमाला के दौरान प्रिंस के बगल में बैठे विजय नाम के सिपाही से उसके शिक्षक साथी ने पिस्टल ले लिया और गोली चला दिया. 


यह भी पढ़ें:Bihar Heatwave: चुनाव ड्यूटी में तैनात 5 शिक्षक हीट स्ट्रोक का शिकार, एक की मौत


घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़ कर बीरपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में हेड क्वार्टर डीएसपी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घायल के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


रिपोर्ट: राजीव कुमार