बेगूसराय: बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर देखने को मिल रहा है. बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास हथियारबंद अपराधियों ने तीन युवक के साथ मोबाइल एवं रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद उस इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि आप लोग पर FIR करेंगे और सब लोग सस्पेंड होईएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने पुलिस अधिकारियों को कहा कि आप लोग बस यहां पर कुछ नहीं करते हैं और आप लोग के सामने ही अपराधियों के द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं. लेकिन अपराधी को पकड़ने में नाकाम साबित होते हैं. उन्होंने पुलिस गश्ती पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस पदाधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास अक्सर छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं. इसको लेकर सदर डीएसपी सुबोध कुमार से मेरी बात हुई है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द वहां पर एक पुलिस पिकेट की व्यवस्था की जाएगी और जो दोषी पुलिस पदाधिकारी होंगे उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


इस संबंध में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगची के पास कुछ अपराधियों के द्वारा दो-तीन लड़के के साथ मारपीट कर मोबाइल और रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि उस जगह पुलिस की गश्ती तेज कर दी गई है. बहरहाल जिस तरीके से सत्ता दल के विधायक राजकुमार सिंह ने जिस तरीके से पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है यह कहीं ना कहीं पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है.


इनपुट- हरीश देशमुख


ये भी पढ़ें- NEET मुद्दे पर इंडिया गठबंधन के छात्र संगठनों का हल्लाबोल, 12 जुलाई से करेंगे अनिश्चितकालीन अनशन