बेगूसरायः Begusarai Raped: बिहार के बेगूसराय में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां कलयुगी मामा ने नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म
डायल-112 पर पुलिस को जब यह सूचना मिली थी कि जहानपुर में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. दुष्कर्म करने वाला और कोई नहीं उसका मामा ही है. घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां स्थानीय लोगों और परिजनों से पूछताछ की. जिसके बाद नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आई. 


आरोपी दो बच्चों का बाप
घटना को एसपी मनीष ने गंभीरता से लेते हुए डीएसपी तेघरा के नेतृत्व में बछवारा थाने की पुलिस की टीम बनायी. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद अंसार को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के जहानपुर के रहने वाले मोहम्मद अनवारुल के 35 वर्षीय बेटे मोहम्मद अंसार के रूप में हुई है. आरोपी दो बच्चों का बाप है और पेशे से ड्राइवर है. 


आरोपी को जेल भेजने की हो रही कार्रवाई 
पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा है. इस संबंध में आरोपी की मां ने बताया कि मेरे पति नहीं है. मैं मायके में ही रहती हूं. मेरे भाई ने ही मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. मेरी बेटी दसवीं क्लास में पढ़ती है. इतना कह पीड़िता के मां भी बेसुध हो गई. आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- Bihar Flood: बारिश से उत्तर बिहार की मुसीबत बढ़ी, प्रमुख नदियां खतरे के निशान से ऊपर