बेगूसराय: बेगूसराय से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग युवक को चोरी के आरोप में रेल की पटरी से बांधकर तीन युवक के द्वारा बेहरमी से पिटाई की गई है. चोरी के आरोप में नाबालिग युवक को तालिबानी फरमान के तहत रेल के पटरी में बांधकर पिटाई की गई है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस पिटाई में शामिल आरोपी युवक रोशन कुमार, जयजय राम चौधरी एवं राहुल कुमार के द्वारा रेल के पटरी में बांधकर पिटाई की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला के पास की है. बताया जा रहा है कि नाबालिग युवक पर एक दुकान में चोरी के आरोप लगाकर तीनों युवक ने पकड़ लिया और उसे रेल के पटरी पर ले गए. पहले तीनों युवक के द्वारा जमकर पिटाई की गई. फिर इस पिटाई से भी मन नहीं भरा तो रेल की पटरी में बांधकर लाठी से जमकर पिटाई कर दी. वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी. मौके पर बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर नाबालिक युवक को जान बचाई और साथ ही साथ तीनों युवक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


इस संबंध में बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया है कि चोरी के आरोप में नाबालिग युवक को रेल की पटरी से बांधकर तीन युवक के द्वारा पिटाई करने की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर जब पुलिस वहां पहुंची तो मौके वारदात से नाबालिग युवक को तीनों आरोपी युवक के चंगुल से छुड़ाकर जान बचाई और साथ ही साथ तीनों आरोपी युवक को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल जिस तरीके से नाबालिक युवक को रेल के पटरी में बांधकर तालिबानी सजा देने के बाद गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


ये भी पढ़ें- Kishanganj Road Accident: किशनगंज में स्कॉर्पियो और ट्रक सीधी टक्कर, ड्राइवर सहित एक ही परिवार के पांच की मौत