भारतीय टेस्ट टीम में लौटेगा सबसे खूंखार ऑलराउंडर? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12427482

भारतीय टेस्ट टीम में लौटेगा सबसे खूंखार ऑलराउंडर? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि भारतीय टेस्ट टीम में एक खूंखार ऑलराउंडर की वापसी होने वाली है. दरअसल, इस वीडियो में ये भारतीय क्रिकेटर रेड बॉल से प्रैक्टिस करता नजर आया.

भारतीय टेस्ट टीम में लौटेगा सबसे खूंखार ऑलराउंडर? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Hardik Pandya Video : भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने फैंस ने अचानक सुर्खियां बटोरी हैं. दरअसल, इस ऑलराउंडर ने इंग्लैंड में अभ्यास सत्र के दौरान रेड बॉल से अपने गेंदबाजी कौशल का प्रदर्शन करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. उनके रेड बॉल से प्रैक्टिस करते देख सोशल मीडिया पर अचनाक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि हार्दिक पांड्या का टेस्ट कमबैक होने वाला है. कई फैंस ने तो दावा ठोक दिया कि हार्दिक का टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना तय है.

वायरल हुआ वीडियो

हार्दिक पांड्या का रेड बॉल से प्रैक्टिस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर की लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले इस ऑलराउंडर ने श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में हुई टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हिस्सा लिया था. हालांकि, इस दौरे की वनडे सीरीज से उन्होंने हटने का फैसला किया. हार्दिक अब बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी20 सीरीज में खेलते दिख सकते हैं.

2018 से नहीं खेला कोई टेस्ट 

चोटों से जूझने वाले हार्दिक पांड्या ने आखिरी बार सितंबर 2018 में टेस्ट मैच खेला था और उसके बाद 2019 में उनकी पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किए जाने के बावजूद, पांड्या ने टीम में नियमित रेड बॉल क्रिकेट से दूरी बनाए रखी. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनकी सबसे हालिया उपस्थिति दिसंबर 2018 की ही है. 

क्या होगी टेस्ट टीम में वापसी?

BCCI के एक वरिष्ठ सूत्र ने पीटीआई के हवाले से कहा, 'यह जानकर खुशी हुई कि हार्दिक लाल गेंद से गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन क्या उन्होंने अपने इरादों के बारे में महत्वपूर्ण लोगों (चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर, हेड कोच गौतम गंभीर और कप्तान रोहित शर्मा) से बात की है?' गौरतलब है कि बिना कोई घरेलू रेड बॉल क्रिकेट खेले, उन्हें सीधे टेस्ट मैचों के लिए नहीं चुना जा सकता है. वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण दलीप ट्रॉफी से चूकने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि वह बड़ौदा के लिए रेड बॉल क्रिकेट में भाग लेते हैं या नहीं.

Trending news