Begusarai: बेगूसराय में एक सब इंस्पेक्टर का एक व्यक्ति के साथ रुपए के लेनदेन का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो बलिया थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर धनंजय पांडे का बताया जा रहा है. जिसमें दरोगा धनंजय पांडे अपने बिछावन पर बैठा है, पास में एक युवक दिख रहा है, जो कह रहा है कि 10000 कहां से देंगे 3-4 हजार में काम कर दीजिए. इस पर दरोगा धनंजय पांडे कह रहे है, कम में नहीं होगा आपको परेशानी होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इसके बाद वह बात कर रहे बलिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 मोलानाचक मोहल्ला निवासी लक्ष्मण कुमार के जेब से मोबाइल निकाल लेता है. उसके बाद फिर उसके साथ में गए एक अन्य युवक का भी मोबाइल निकाल लेता है. जिसके बाद वीडियो कट जा रहा है, लेकिन दोनों के बातचीत का ऑडियो सुनाई दे रहा है. जिसमें दरोगा धनंजय पांडे कह रहे हैं कि 5000 दे दो फिर लक्ष्मण के द्वारा कम करने की बात कही जा रही है, जिस प्रकार धनंजय पांडे कहता है कि ठीक है 4000 दे दो 4000 तुम ही बोले थे, नहीं तो तुम अपना देख लो.



बताया जाता है कि 12 जुलाई को लक्ष्मण कुमार के खिलाफ उसी के ग्रामीण के द्वारा मारपीट संबंधी एक आवेदन दिया गया था, जिसमें मामला दर्ज नहीं हुआ था और जांच में रखा गया था. इसी को लेकर लक्ष्मण कुमार का आरोप है कि बार-बार फोन कर धनंजय पांडे के द्वारा बुलाया गया और जब 14 जुलाई को उससे मिलने गया तो 10000 की मांग की गई. जिसका पूरा वीडियो रिकॉर्डिंग है. हालांकि, इस वायरल वीडियो की पुष्टि Zee News नहीं करता है.


रिपोर्ट: राजीव कुमार