बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से खूंखार कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. जहां खूंखार कुत्ता ने दो दर्जन से अधिक लोगों को काटकर घायल कर दिया है. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र की है. घायलों में महिला-पुरुष सहित बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायलों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा निवासी 3 वर्षीय बैजनाथ, मैसना मुसहरी की 6 वर्षीय पल्लवी कुमारी, 5 वर्षीय आयुष कुमार, 8 वर्षीया राधिका कुमारी, सुजानपुर गांव निवासी 12 वर्षीय गौतम कुमार, 13 वर्षीय विकास कुमार, मोती थान गांव निवासी 21 वर्षीय अमित कुमार, 30 वर्षीय राजू कुमार सहित अन्य लोग शामिल है. गुरुवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक आवारा खूंखार कुत्ते ने दो दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया. 


बताया जाता है कि गढ़पुरा मेसणा मुसहरी टोला में पहले शिकार बनाते हुए सुजानपुर, मोती थाना हसनपुर पहुंचा. जहां दर्जनभर से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया. कुत्ते के हमले से घायल लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. घायल बच्चों के परिजनों ने बताया कि सड़क पर खेलने के दौरान अचानक एक कुत्ता दौड़ता हुआ आया और बच्चों पर हमला करने लगा. गांव में मौजूद लोग जब बच्चों को बचाने गये तो उन्हें भी शिकार बनाया. 


हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से कुत्ते को गांव से भगा दिया गया है. इसके बाद जख्मी बच्चे और महिला-पुरुष को प्राथमिक इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. गौरतलब है कि दिसंबर 2022 में कुत्तों के झुंड ने जिले के बछवारा और भगवानपुर में दो महिला सहित अन्य पर हमला कर जान ले ली थी. 


स्थानीय लोगों ने बताया कि आदमखोर कुत्तों ने गढ़पुरा थाना क्षेत्र विभिन्न गांवों में आतंक मचा रखा है. जिससे लोग काफी दहशत में हैं. ये खूंखार कुत्ते कब किसको अपना शिकार बना लेगा यह कोई नहीं जानता. लोगों ने जिला प्रशासन से ऐसे आदमखोर कुत्ते को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है. लोगों का कहना है कि कहीं कुत्ते के हमले से किसी की जान ना चली जाए. इससे पहले इसका पकड़ा जाना बेहद जरूरी है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- Begusarai Crime: मामा ने किया रिश्तों को तार-तार, नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार आरोपी दो बच्चों का बाप