Bihar Crime News: बिहार में पुलिस के लाख प्रयासों के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है. ऐसा लगता है मानों अपराधियों के दिल से पुलिस का डर बिल्कुल समाप्त हो चुका है. प्रदेश में रविवार की शाम को कई ऐसी घटनाएं हुईं, जो दिल-दहलाने वाली हैं. ऐसा ही एक मामला सहरसा से सामने आया है. यहां एक 32 वर्षीय महिला का गला कटा शव मिलने से सनसनी मच गई. महिला का खून से लथपथ शव मकई के खेत से बरामद किया गया. घटना जलई ओपी क्षेत्र के कुरगांव मौजा की है. मृतक महिला की पहचान वीरगांव पंचायत के वार्ड नम्बर - 10 की रहने वाली मंजू देवी के रूप में की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी मुताबिक, मृतक महिला अपने घर से कुछ दूरी पर खेत में साग लेने गई थी. देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. इस दौरान उसका शव खेत में पड़ा हुआ पाया गया. मृतक महिला के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान पाए गए हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है. परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये बात क्लियर हो पाएगी.


उधर बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं युवक की हत्या की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बखरी थाना क्षेत्र के मौजी गांव की है. मृतक युवक की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरवासा गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने संदेह व्यक्त किया है कि जितेंद्र कुमार के ससुराल पक्ष के रिश्तेदारों ने ही गोली मारकर हत्या की है. 


ये भी पढ़ें- वैशाली में दलित लड़की से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पिता को बंधक बनाकर पीटा!


जानकारी के अनुसार, मृतक जितेंद्र कुमार दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. वह अपनी चचेरी साली की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था. बीती रात तकरीबन 1:00 बजे के आसपास परिजनों को सूचना मिली कि जितेंद्र कुमार को किसी ने गोली मार दी गई है. जिसके बाद परिजनों ने जब थाने से संपर्क किया तो थाने के द्वारा भी घटना की पुष्टि की गई. परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस के द्वारा भी मृतक के परिजनों को बरगलाने की कोशिश की गई. पुलिस ने उन्हें काफी देर तक सच नहीं बताया. 


ये भी पढ़ें- नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मिली डेड बॉडी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप


परिजनों का आरोप है कि बखरी थाने की पुलिस के द्वारा मोबाइल पर मृतक के परिजनों से बहस भी की गई. उसके बाद बताया गया कि एक युवक को गोली लगी है और उसे सदर अस्पताल भेजा गया है. परिजन जैसे ही सदर अस्पताल पहुंचे तो जितेंद्र कुमार को मृत अवस्था में पाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस पदाधिकारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात उन्हें सूचना मिली थी कि बखरी थाना क्षेत्र के मौजा गांव में किसी युवक को गोली मारी गई है. जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो जितेंद्र कुमार को सड़क किनारे झाड़ी में पड़ा हुआ था. उसके ऊपर एक कपड़ा डालकर ढ़का गया था.