Begusarai: बिहार के बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक ने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसके प्रेम प्रसंग में ऐसा कदम उठाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, रामदीरी लवहरचक गांव निवासी अमन कुमार (25) ने बुधवार की सुबह अपने कमरे में सिर पर गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर परिजन उसके कमरे में गए और तुरंत अस्पताल ले गये. हालांकि चिकित्सकों ने उसे तत्काल मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटनास्थल से पिस्तौल बरामद
बताया जाता है कि अमन ने आज सुबह उठकर माता-पिता से बात भी की थी. बाद में अपने कमरे में जाकर उसने घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से पिस्तौल बरामद कर ली गई है.


आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका
पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. सूत्रों के मुताबिक, इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. पुलिस हालांकि इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. परिजन भी सदमे में हैं और इस कारण ज्यादा कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें:प्रेमी ने शिक्षिका का चाकू से काटा गला और आग लगा दी, बातचीत बंद होने से था नाराज


जांच में तकनीकी टीमों की भी मदद ली जा रही
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जांच में तकनीकी टीमों की भी मदद ली जा रही. आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. घटना को लेकर क्षेत्र में भी कई तरह की चर्चा है.


इनपुट:आईएएनएस