प्रेमी ने शिक्षिका का चाकू से काटा गला और आग लगा दी, बातचीत बंद होने से था नाराज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2257761

प्रेमी ने शिक्षिका का चाकू से काटा गला और आग लगा दी, बातचीत बंद होने से था नाराज

Katihar Crime News: अभिजीत कुमार सिंह ने कहा कि हमलावर और पीड़िता दोनों में प्रेम प्रंसग चल रहा था. पीड़िता शादीशुदा थी. दोनों के बीच प्रेम संबंध का मामला स्थानीय पंचायत के सामने आया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी हलचल कुमार फरार है. इससे पहले उसने फरवरी में पीड़िता के पति परमेश राय पर हमला किया था.

टीचर प्रेमिका का गला काटकर आग लगाई

Katihar News: बिहार के कटिहार से 21 मई दिन मंगलवार को सुबह तड़के दर्दनाक घटना समाने आई. यहां पर एक युवक ने एक शिक्षिका की गर्दन पर जोर से वार किया और तब तक चाकू मारता रहा जब तक वह मर नहीं गई. पुलिस ने कहा कि उसने महिला पर पेट्रोल फेंक दिया और आग लगा दी. मरने की वाली शिक्षका का नाम यशोदा है, जो 29 वर्ष की थी.

कटिहार के सदर पुलिस उपाधीक्षक (DSP) अभिजीत कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार ने बताया कि मंगलवार को शिक्षिका यशोदा देवी अपनी पूजा करने के बाद स्कूल पकड़िया प्राथमिक विद्यालय के लिए निकलीं. पीड़िता सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने स्कूल जा रही थीं. उस पर आरोपी ने लगातार चाकू से हमला किया गया. उसकी हत्या करने के बाद आरोपी ने शिक्षका पर पेट्रोल फेंक दिया और आग लगा दी. 

यह भी पढ़ें:Bihar Crime News: बेखौफ बदमाश, दहशत में इंसान, बिहार में 2 युवकों की हत्या

अभिजीत कुमार सिंह ने कहा कि हमलावर और पीड़िता दोनों में प्रेम प्रंसग चल रहा था. पीड़िता शादीशुदा थी. दोनों के बीच प्रेम संबंध का मामला स्थानीय पंचायत के सामने आया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी हलचल कुमार फरार है. इससे पहले उसने फरवरी में पीड़िता के पति परमेश राय पर हमला किया था.

यह भी पढ़ें:5वें चरण की वोटिंग के बीच मोतिहारी में ₹94 लाख कैश बरामद, नोट गिनने की मशीन भी मिली

शिक्षिका यशोदा देवी के पति परमेश राय ने कि वह मेरी पत्नी थी. उसी आदमी ने फरवरी में मुझ पर हमला किया था (उसके चेहरे पर निशान की ओर इशारा करते हुए). आज मंगलवार है, उसका उपवास का दिन. सुबह की प्रार्थना के बाद वह स्कूल के लिए निकलीं. वह कोने में छिपा हुआ था उसने उसकी गर्दन पर वार किया. उसके गिरने के बाद उसने फिर से उस पर हमला किया और तब तक उस पर हमला करता रहा जब तक कि वह मर नहीं गई. फिर उसने उस पर पेट्रोल फेंक दिया और उसे आग लगा दी.

Trending news