जमुई:Bihar News: बिहार में शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इस दौरान राज्य के कई हिस्सों में छापेमारी टीम पर लगातार हमले की खबरें की सामने आ रही है. ताजा मामला जमुई जिले का है. जहां विशेष छापेमारी अभियान के तहत उत्पाद विभाग की शुक्रवार की रात जिले के विभिन्न थानों में पहुंची थी. इसी क्रम में एक टीम द्वारा शराब तस्कर और शराबी के विरुद्ध सिकंदरा और गिद्धौर थाना इलाके में अलग -अलग छापेमारी करने पहुंची थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्पाद विभाग की टीम पर हमला
छापेमारी करने वाली टीम के गांगरा, तारडीह मुसहरी और सिकंदरा इलाके में पहुंचते ही ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान सिकंदरा में तो किसी प्रकार की क्षति नहीं हुई लेकिन तारडीह मुसहरी में उत्पाद विभाग के सिपाहियों के साथ मारपीट की गई और दो वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए गए. इस दौरान सोनू कुमार और अन्य उत्पाद सिपाहियों के साथ मारपीट भी की गई. आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा उत्पाद विभाग की टीम को घेर कर घटना को अंजाम दिया गया है. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम किसी तरह वहां से बच कर निकली.


ये भी पढ़ें- Land For Jobs Scam: लालू-राबड़ी देवी की बढ़ी मुश्किलें, CBI ने इस मामले में दाखिल किया आरोपपत्र


उत्पाद अधीक्षक ने कुछ बताने से किया इनकार
बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी के लिए जैसे ही तारडीह मुसहरी में पहुंची थी कि अचानक वहां ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी और टीम पर पत्थराव शुरू कर दिया. इस दौरान दो सिपाही भीड़ के हाथ लग गए. जिसकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी गई. हालांकि पिटाई के बाद दोनों सिपाही की स्थिति सामान बनी हुई है. लेकिन उत्पाद अधीक्षक घटना पर पर्दा डालने में लगे हुए है. वे हमला से संबंधित जानकारी भी देने से बच रहे हैं. हमले की बात से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि छापेमारी में लोगों का पूरा सहयोग मिला है. उन्होंने कहा कि सड़क पर चलने के दौरान पत्थर उछल कर शीशा पर लगने से गाड़ी का शीशा टूट गया है.


इनपुट- मनीष कुमार