भागलपुर : भागलपुर के कहलगांव अनुमंडल के सनोखर थाना क्षेत्र के अरार गांव में सरपंच की दबंगई का मामला सामने आया है. यहां पहले से चल रहे जमीन विवाद में सरपंच केशव प्रसाद मिश्र ने अपने बेटे और सहयोगियों के साथ मिलकर रेखा देवी और उनके पति मुन्ना दास पर हमला कर दिया. दरअसल, रेखा देवी बांस का घर बना रही थीं, तभी सरपंच ने बांस से उन पर हमला किया. जवाब में रेखा देवी ने मिट्टी के ढेले फेंके, लेकिन सरपंच ने उन्हें बुरी तरह पीटा, जिससे वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गईं और उनके मुंह से खून निकलने लगा. उनके पति मुन्ना दास को भी पीटा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बात दें कि इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि रेखा देवी वर्षों से बांस का घर बनाकर वहां रह रही थीं, लेकिन सरपंच इसे अपनी जमीन बताकर उन्हें घर हटाने को कहता रहा. पहले भी कई बार विवाद हो चुका था, लेकिन इस बार सरपंच ने कानून अपने हाथ में ले लिया और महिला को बुरी तरह पीट दिया. घटना के बाद सरपंच केशव प्रसाद मिश्र उनके बेटे रोशन और अन्य तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया. मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने सरपंच और उनके बेटे को हिरासत में ले लिया. वायरल वीडियो की पुष्टि जी मीडिया नहीं कर रहा है. 


सनोखर थानाध्यक्ष रनतेज भारती ने बताया कि जख्मी महिला के भाई मिथुन कुमार ने अपने पिता गरीब दास के बयान पर सरपंच केशव प्रसाद मिश्र, उनके बेटे रोशन मिश्रा और अन्य तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसमें मारपीट का आरोप लगाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


इनपुट- अश्वनी कुमार


ये भी पढ़िए- Cabinet Minister Chirag Paswan: मंत्री चिराग पासवान ने इस व्यक्ति को दिया अपनी कामयाबी का श्रेय, कहा- नई पारी की जिम्मेदारी अच्छे से निभाऊंगा