भागलपुर: Srijan scam case: बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाला मामले में  शुक्रवार को सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई ने इस मामले में एक और अभियुक्त को गिरफ्तार किया  है. डीआरडीए के निलंबित लिपिक अरुण कुमार को सीबीआई ने आज भागलपुर से गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घोटाले में लिपिक की संलिप्तता


जिसके बाद सीबीआई की टीम ने अभियुक्त को जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर गयी. बता दें कि डीआरडीए के खाते से हुए घोटाले में लिपिक अरुण कुमार की भी संलिप्तता पाई गयी थी. अरुण कुमार को तिलकामांझी के न्यू प्राणवती लेन में गली नंबर 8 स्थित उनके निजी आवास से गिरफ्तार किया गया है.


गिरफ्तारी के बाद सनसनी


शुक्रवार को निलंबित लिपिक की गिरफ्तारी के बाद सनसनी फैल गयी है. डीआरडीए खाते से अवैध निकासी मामले में लिपिक अरुण कुमार पर भी आरोप लगे हैं. लिपिक से जब उन ट्रांजेक्शन के बाउचर मांगे गये थे, जिसका कैश बुक में जिक्र था. तो वो पेश नहीं कर पाए थे.


सीबीआई की सक्रियता फिर एकबार तेज


बता दें कि सृजन घोटाला मामले में सीबीआई की सक्रियता फिर एकबार से  तेज हुई है. सीबीआई की टीम ने बुधवार को लोकल पुलिस के साथ आधा दर्जन सार्वजनिक जगहों पर पब्लिक नोटिस चिपकाया था. सीबीआई ने कोर्ट के आदेश पर सृजन घोटाला मामले में फरार अभियुक्त रजनी प्रिया की तलाश शुरू कर दी है. सीबीआइ दिल्ली के पुलिस इंस्पेक्टर जोगेंद्र शेहरावत ने नोटिस के साथ ये अपील की है कि किसी को भी रजनी प्रिया के बारे में कोई जानकारी मिले, तो फोन से सीबीआइ कार्यालय में सूचित करें. सीबीआइ ने इसके लिए पब्लिक नोटिस में फोन नंबर भी अंकित किया है.


ये भी पढ़ें- Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के ट्वीट से मचा बवाल! अक्षय के बाद इस एक्टर ने बताया शर्मनाक