जमुई:Bihar News: बिहार में कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में मां को पीट-पीटकर मार डाला. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पूरा मामला जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र का है . जहां थाना क्षेत्र के पूर्वी गुगुलडीह पंचायत अंतर्गत केवाल मुसहरी महादलित टोला में शनिवार की देर रात शराब के नशे में धुत पुत्र काशी मांझी ने अपनी मां धर्मी देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस दौरान बीच बचाव करने आए बचाने आए पिता जोगी मांझी, भाई मोहन मांझी को भी पीटकर घायल कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता और भाई को किया घायल
इतना ही नहीं शराबी पुत्र ने घर में बंधे मवेशियों की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. जब तक स्थानीय लोग बीच-बचाव के लिए पहुंचते तब तक आरोपी पुत्र काशी मांझी फरार हो गया और मां धर्मी देवी की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार की सुबह पहुंची गिद्धौर थाना की पुलिस ने परिजन से घटना की जानकारी ली और कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने हत्या के आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें- IND vs BAN: शमी के बाद ऋषभ पंत भी वनडे सीरीज से बाहर, पहले मैच में केएल राहुल को मौका


रॉड से पीटकर की मां की हत्या
बताया जाता है कि पूर्व में ही घर का बंटवारा हो चुका था. बंटवारा के बाद से ही काशी मांझी हमेशा झगड़ा करता था. शनिवार की रात भी काशी मांझी शराब के नशे में धुत होकर आया और अचानक मारपीट शुरू कर दिया. इस दौरान लोहे के रड से मारकर मां की हत्या कर दी. जबकि पिता और एक भाई को घायल कर दिया. वहीं मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र काशी मांझी को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.


इनपुट-मनीष कुमार