जमुईः बिहार के जमुई में चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के केवाल नोढिया गांव में हत्या का मामला सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक पति के साथ लकड़ी काटने निकली एक महिला का शव जंगल से बरामद हुआ है. मृतका की पहचान केवाल नोढिया गांव निवासी दिनेश शर्मा की पत्नी ललिता देवी 25 वर्ष के रूप में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुल्हाड़ी से काट कर की पत्नी की हत्या  
पुलिस ने जंगल से महिला के शव को बरामद किया है. मृतका के भाई और गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के गईधाताड़ गांव निवासी पिंटू राणा ने बताया कि सुबह 4:00 बजे उनके दामाद और उनकी बहन जंगल में लकड़ी काटने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान पति ने कुल्हाड़ी से काट-काट कर उसकी बहन की हत्या कर दी और शव को जंगल में छोड़ कर फरार हो गया. जब देर शाम तक बहन नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई. तब जंगल से उसकी लाश बरामद हुई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. 


यह भी पढ़े- झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की बिगड़ी तबीयत, हेमंत सोरेन पहुंचे पारस अस्पताल


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव को करका जंगल से बरामद किया है. मृतका के भाई ने बताया कि पति दिनेश शर्मा से अक्सर उसकी बहन का झगड़ा होता रहता था. जिसमें पूर्व में पंचायत भी हुई थी. लेकिन कल साजिश के तहत जंगल में ले जाकर मेरी बहन की हत्या कर दी गई है. मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. चंद्रमंडीह थाना अध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.


(रिपोर्ट- मनीष कुमार)


यह भी पढ़े- Bihar News: बिहार में शराबबंदी के बाद भी लगातार जहरीली शराब से हो रही मौत