लखीसराय:Bihar Crime: लखीसराय में एक सनकी पति की खौफनाक करतूत सामने आई है. मामला जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के सतसंडा गांव का है. जहां सनकी पति ने पहले पत्नी की हत्या की, उसके बाद दो बेटियों को भी जान से मारने का प्रयास किया लेकिन दोनों बच्चियां किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रही. फिलहाल, दोनों अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है. हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी हरियाणा से बिहार पहुंचा था. घटना के बारे बताया जा रहा है कि कर्ज को लेकर हुए विवाद में सनकी पति ने इस घटना को अंजाम दिया लेकिन पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी ने पत्नी तेतरी देवी की गला दबाकर हत्या की. वहीं दो मासूम बेटियों को भी धारदार हथियार से गला रेतकर बूरी तरह से जख्मी कर दिया. घटना के बाद सनकी पति फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की. वहीं गंभीर रूप से जख्मी दोनों बच्चियों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से एक धारदार हशिया भी बरामद किया है.


मृतका की मां बताती है कि दामाद सुदामा साह मजदूरी के लिए हरियाणा के करनाल गया हुआ था. बीते चार दिसंबर को लखीसराय स्थित अपने सतसंडा गांव आने वाला था. एक साल पहले सतसंडा गांव में दामाद सुदामा साह ने कर्ज लेकर घर बनाया था. कर्ज के कारण उसका पत्नी तेतरी देवी से लगातार विवाद होता रहता था. वहीं एसपी पंकज कुमार ने बताया कि मृतिका की मां के बयान पर पति पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. एसपी ने कहा कि जख्मी बच्ची ने भी ग्रामीणों को बताया कि पापा ने ही मां की हत्या की है. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.


इनपुट- राज किशोर मधुकर


ये भी पढ़ें- राजद नेता शिवानंद तिवारी को बड़ा झटका, एक साल की कैद और 10 हजार रुपये जुर्माना, जानें पूरा मामला