भागलपुर: IT Raid In Bhagalpur: बिहार के भागलपुर में एक बार फिर आयकर विभाग ने छापा मारा है. आयकर विभाग ने बरारी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित जोधानी फ्लोर प्लांट में छापेमारी की है. ये छापेमारी आज शुक्रवार को सुबह करीब 7 बजे शुरू हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इनकम टैक्स की टीम के आने से शहर में हड़कंप 
दर्जन गाड़ियों में बैठकर कई आयकर कर्मियों और अधिकारी छापेमारी करने जोधानी के अन्य ठिकानों पर पहुंचे है. जिसके बाद आयकर विभाग के आने से शहर में हड़कंप मच गई है.       


कई जगहों पर आईटी की छापेमारी
बता दें कि आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने एक साथ जोधानी प्लांट पर हमला बोला है. जिनमें दिल्ली, भागलपुर समेत अन्य कई जगहों पर छापेमारी की जानकारी सामने आई है. 


छापेमारी के दौरान लाखों रुपये बरामद 
जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स की टीम शुक्रवार को सुबह 7 बजे आयकर विभाग की टीम छापेमारी करने पहुंची. अभी इनकम टैक्स के अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. जानकारी के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में ये छापेमारी की गई है. जोधानी फ्लोर प्लांट आटा निर्माता कंपनी है जो आटा के साथ-साथ मैदा, सूजी का प्रोडक्शन भी करती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जोधानी फ्लोर प्लांट का हेडक्वार्टर बेंगलुरु में स्थित है. भागलपुर में छापेमारी के दौरान 9 लाख 60 हजार रुपये बरामद हुए है.  


इनपुट-अश्वनी कुमार


(खबर अपडेट हो रही है) 


यह भी पढ़ें- बांका में प्रखंड स्तरीय तरंग मेघा उत्सव प्रतियोगिता, कई तरह के खेलों का आयोजन