जमुई: जमुई में रेल की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. किऊल-झाझा रेलखंड पर बरामद शव की पहचान मलयपुर थाना क्षेत्र के पचरुखी गांव निवासी रोहित कुमार के रूप में हुई है. बता दें कि रोहित कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त था और शौच के लिए घर से निकला था. शव देखकर लगता है कि किसी ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि  रविवार की सुबह जिले के देवाचक हॉल्ट के पास रेलवे पोल संख्या 395 के करीब क्षत-विक्षत अवस्था में एक युवक का शव देखा गया. शव मिलने की सूचना तत्काल जीआरपी को दी गई. सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. इसके बाद इसकी सूचना मलयपुर थाने को दी गई. सूचना मिलते ही मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार, अवर निरीक्षक सिंपी कुमारी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे.पुलिस ने युवक की पहचान कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत 
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक के संबंध में अब तक मिली जानकारी के अनुसार वो मानसिक रूप से विक्षिप्त था.रविवार की सुबह जागने के बाद शौच के लिए रेलवे लाइन के किनारे चला गया था.इसी दौरान वह किसी ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. युवक की मौत की खबर मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे.


ये भी पढ़िए- RS Bhatti New DGP of Bihar: राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नये DGP, शहाबुद्दीन केस से जुड़ा है नाम