लखीसराय: लखीसराय जिले के पीरी बाजार थाना में अपने पति और सुसराल का हक पाने के लिए दिल्ली से छत्तीसगढ़ की एक युवती पहुंची और न्याय की गुहार पुलिस, समाज और परिवार से लगा रही है. युवती का आरोप है कि पहले प्यार फिर ब्याह और दो साल साथ रहने के बाद युवक बिहार भाग आया. मूल रूप से छत्तीसगढ़ के जसपुर जिला के लोदाम थाना अंतर्गत बड़ाबनई गांव की सावित्री प्रजापति उर्फ सावित्री महतो गुरुवार की देर शाम से ही अपने पति और ससुराल की खोज में पीरी बाजार में भटक रही है. वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित ग्रेटर कैलाश जमरतपुर से यहां पहुंची है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेशनल पार्क में होती थी मुलाकात
सावित्री का कहना है कि वह ग्रेटर कैलाश जमरतपुर स्थित एक गर्ल्स होस्टल में वह रसोइया का काम करती है. जबकि लखीसराय जिले के पीरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत अभयपुर कसबा के प्रभात रंजन पांडेय के पुत्र अभिषेक पांडेय वहीं एक स्कूल में बस के कंडक्टर के साथ ही सुरक्षा गार्ड था. आसपास रहने के कारण दोनों में नेशनल पार्क में हमेशा मुलाकात होती थी. 


एक दूसरे को दे बैठे दिल
इसी क्रम में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब होने लगे और तीन महीने रिलेशनशिप में रहने के बाद एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली. शादी में सावित्री के परिजनों की रजामंदी थी. जबकि अभिषेक इस विवाह को अपने परिजनों से छुपाए रखा. शादी के बाद दोनों जहां दो साल से साथ रह रहे थे. सावित्री का आरोप है कि इस बीच वह दो बार गर्भवती भी हुई, लेकिन अभी बच्चा नहीं रखने की चाहत में अभिषेक ने दवा से गर्भपात करवा दिया.


इस मामले में एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पीड़िता द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.


इनपुट-राज किशोर मधुकर


यह भी पढ़ें- मिड डे मील के चावल में निकली छिपकली, अभिभावकों ने स्कूल परिसर में किया हंगामा