बांकाः बिहार के बांका के आनंदपुर ओपी क्षेत्र के भैरोगंज बाजार में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.घटना देर रात की बताई जा रही है. सुबह घटना की सूचना आनंदपुर पुलिस को मिलने पर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मृतक के पति को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 
जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सोनम देवी 28 वर्ष पति वरुण बरनवाल ग्राम भैरोगंज बताया जा रहा है. उनकी एक पुत्री और एक पुत्र है. पुत्री छोटी कुमारी 4 वर्ष और पुत्र अर्णव कुमार 2 वर्ष का है. घटना की सूचना पाकर मृतक के माता- पिता, भाई और सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. 


मृतक की मां ने लगाया दामाद पर हत्या का आरोप
मृतक की मां ने बताया कि मेरी बेटी की मारकर हत्या कर दी गई है. इसके पूर्व बेटी दामाद के बीच कई बार नोकझोंक और बेटी के साथ मारपीट क्या करते थे. जिसको लेकर समाज के बीच कई बार पंचायती भी हुई. इसके बावजूद दमाद दरिंदगी से बाज नहीं आए और उन्होंने मेरी बेटी की मार कर हत्या कर दी. वहीं उन्होंने आगे कहा कि उसका एक पुत्र और एक पुत्री है उनका पालन-पोषण अब कौन करेगा. 


दोनों के बीच हुई थी नोंकझोंक 
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के ससुराल के गोतिया स्थित देवघर में एक श्राद्ध कार्यक्रम चल रहा था. जहां मृतक ने भैरोगंज स्थित अपने आवास में पति के साथ रहकर सब्जी में हल्दी डालने को लेकर विवाद हुआ था.इसी बीच पति-पत्नी में वाद-विवाद और नोंकझोंक इतनी बढ़ गई और सुबह विवाहिता का शव मकान के छत से एक रस्सी में लटका मिला. रस्सी पर लटकते देख पति ने शव को नीचे उतारा और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 


छानबीन में जुटी पुलिस 
इस हत्या का राज मृतक की पुत्री खोल सकती है. विवाहिता अपने आप आत्महत्या करने पर मजबूर हुई या पति द्वारा मारकर रस्सी में लटकाया गया इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. जबकि मृतक की मां साफ शब्दों में दहाड़ मारकर कह रही है कि दामाद के करतूत से बेटी की जान गई है. दामाद ने मेरी बेटी के साथ कई बार मारपीट कर उसे प्रताड़ित भी किया था. वहीं इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है. 


Report -Birendra banka


यह भी पढ़ें- छपराः अवैध शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग की छापेमारी जारी, शराब कारोबारी स्थल छोड़ हुए फरार