लखीसराय : लखीसराय में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल हो गया.  हादसे के बाद मृतक को अस्पताल लाने में एंबुलेंस का ना मिलना और घायल का सदर अस्पताल में इलाज में देरी होने से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा भी किया है. हंगामे के बीच सदर अस्पताल के चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी जान बचाकर भाग गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि रामगढ़चौक प्रखंड के औरे गांव के निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक अनिल शर्मा साइकिल से लखीसराय से अपने गांव जा रहे थे. वहीं एक बाइक सवार खगड़िया जिला के रहने वाले हाकिम सरदार के पुत्र नन बैंकिंग कंपनी के कर्मी गुड्डू कुमार सिकंदरा से लखीसराय की ओर आ रहे थे. इसी बीच अज्ञात वाहन साइकिल व बाइक सवार को धक्का मारते हुए भाग निकला. हादसे में अनिल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल गुड्डू का कहना है कि किसी अन्य बाइक सवार ने ही दोनों को धक्का मारा है.


ये भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू को झामुमो के समर्थन से कांग्रेस असहज, मिथिलेश ठाकुर ने कहा नीतिगत फैसलों के लिए नहीं है गठबंधन


वहीं पुलिस का कहना है कि कोई अज्ञात पिकअप दोनों को धक्का मारते हुए भाग गया. इधर हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने एंबुलेंस के लिए टोल फ्री नंबर पर कॉल किया तो एंबुलेंस नहीं मिली. मजबूरन ग्रामीणों ने मृतक व घायल को निजी वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया.


परिजनों और ग्रामीणों ने भी पुलिस पर घटनास्थल पर घटना के दस मिनट बाद पहुंचने का आरोप लगाया.  इधर मृतक के शव को लेकर पहुंची ग्रामीणों की भीड़ ने सदर अस्पताल पहुंचकर चिकित्सक व चिकित्साकर्मियों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया. साथ ही ग्रामीण एंबुलेंस नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर करने लगे. ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए चिकित्सक व चिकित्साकर्मी अस्पताल से भाग गए.