Jamui News: दिवाली के एक दिन बाद यानी 13 नवंबर, 2023 दिन सोमवार को बिहार के जमुई में दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां पर पटाखा फोटते वक्त दो सगे भाई गंभीररुप से झुलस गए. दोनों का इलाज जमुई के सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों सगे भाई की हालत गंभीर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, जमुई के झाझा रेलवे कॉलोनी में सोमवार की सुबह घर के बाहर पटाखा जलाने के दौरान दो बच्चे झुलस गए. हल्ला सुन सदस्य घर से बाहर निकलकर आनन-फानन में झुलसे बच्चे को इलाज के लिये रेफरल अस्पताल लाया. जहां डॉक्टर ने दोनों झुलसे बच्चे का प्राथमिक इलाज किया और बाद में बेहतर इलाज के लिये जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया.


पटाखा से झुलसे दोनों भाई में एक का नाम रौशन कुमार और दूसरे का नाम छोटू कुमार है. कुछ पहले ही वह दोनों अपने नानी घर आये है. इधर, घायल बच्चे को परिजनों ने बताया कि हमलोग घर के अंदर थे और दोनों बच्चे घर के बाहर पटाखेबाजी कर रहे थे, जब बच्चे के चिल्लाने की अचानक आवाज सुनाई दी तो हमलोग घर से बाहर निकलकर देखा तो दोनों बच्चा पटाखे के फटने के कारण झुलसा हुआ था. 


ये भी पढ़ें:Bhojpuri Chhath Song: छठ गानों से फिर छाए खेसारी लाल यादव, एक और गाना रिलीज


परिजनों के अनुसार, घायल अवस्था में दोनों भाई को अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के बाद दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.


ये भी पढ़ें:मोनालिसा ने पति संग कुछ इस तरह से किया दिवाली सेलिब्रेट, देखें तस्वीरें