समस्तीपुर:  बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर से अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है. यहां कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रतवारा गांव में नमाज पढ़ने मस्जिद जा रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.  वहीं, इस गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान मो. दुलारे के रूप में हुई है. वहीं, जख्मी युवक मो साहजेब को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना के पीछे पहले का आपसी विवाद बताया जा रहा है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाजी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है मामला


दरअसल, रतवारा गांव के ईदगाह के पास बाइक सवार बाइक सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने सुबह मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे मोहम्मद दुलारे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें मौके पर ही मोहम्मद दुलारे की मौत हो गई. वहीं, गोलियों की आवाज सुनकर बीच-बचाव के लिए जा रहे मोहम्मद साहजेब के हाथ में गोली लगी है, जिसे स्थानीय लोगों ने कल्याणपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है. वहां पर उसका इलाज जारी है.


पुलिस को करना पड़ा लोगों के रोष का सामना


इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. सूचना पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. पुलिस, लोगों को समझा-बुझाकर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम को भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई है. इस मामले को लेकर बात करते हुए पुलिस ने कहा कि इस मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया जाएगा. जब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो जाता है, हमें और अधिक जानकारी नहीं मिल पाएगी. फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.