Bihar Road Accident: बिहार सरकार के परिवहन विभाग ने यातायात को लेकर कई गाइड लाइंस और नियम बना रखे है. लोगों भी विभाग के इन नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे है. लोगों की लापरवाही के कारण ही बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले भी दिन प्रतिदिन बढ़ रहे है. रविवार को भोजपुर जिले में एक मिनी ट्रक पलटने से तीन महिलाओं समेत चार श्रमिकों की मौत हो गई. पुलिस ने घटना में घायल अन्य लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी घायलों को इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 महिलाएं समेत 4 श्रमिकों की मौत, 12 लोग घायल
जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को भोजपुर जिले में एक मिनी ट्रक के पलटने से तीन महिलाओं समेत चार श्रमिकों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक यह हादसा पटना-बक्सर राजमार्ग पर आरा शहर के शाहपुर पुलिस थाना क्षेत्र के रानी सागर चौराहे पर तड़के हुआ. जिलाधिकारी राज कुमार ने कहा कि मरने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. इस हादसे में 12 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं. घटना की जानकारी सुनकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में भर्ती सभी घायलों का इलाज चल रहा है.


नीतीश कुमार ने जताई पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना
पुलिस के अनुसार बता दें कि मृतकों की पहचान सुनिश्चित करने के प्रयास जारी है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में नीतीश कुमार ने कहा कि मैं पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं. ईश्वर उनके परिवारों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.


इनपुट- भाषा 


ये भी पढ़िए- Success Story of Bihar Topper: शिवांकर और सानिया ने जताई एनडीए ऑफिसर बनने की इच्छा