Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत किसी मामले में अन्य सिनेमा इंडस्ट्री से पीछे नहीं है. भोजपुरी गानों का क्रेज तो पूरी दुनिया में देखने को मिलता है. भोजपुरी गानों को सुनने और वीडियो देखने वाले दर्शकों की संख्या बहुत बड़ी है. आज हम आपको इस ऑर्टिकल में बताएंगे कि यूट्यूब पर भजोपुरी गानों ने कैसे कब्जा जमा लिया है. यूट्यूब का ट्रेंडिंग म्यूजिक सेक्शन को कैसे जाम कर रखा है. आइए जानते हैं सबकुछ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ये भी पढ़ें:फैशन सेंस के मामले में भोजपुरी की ये एक्ट्रेस देती हैं बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर


पवन सिंह का जलवा
भोजपुरी में सबसे बेहतरी सिंगर माने जाने वाले पवन सिंह का भी गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग म्यूजिक सेक्शन में जगह बनाए हुए है. नवरात्रि भक्ति सॉन्ग दुलरी मयरिया को खूब सुना जा रहा है. पवन सिंह का एक और गाना भी ट्रेंड कर रहा है, जिसके नाम है तुझे ना देखूं तो चैन...भी खूब धमाल मचा रहा है.


 



ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव और अंकुश राजा के भोजपुरी देवी गीत का हंगामा, आप भी देखें


खेसारी का तो नाम ही ट्रेंडिंग स्टार है
खेसारी लाल यादव का नाम ही ट्रेंडिंग स्टार है. अगर इनका गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में नाम हो, तो बहुत हैरानी होती है. हालांकि ऐसा नहीं है. खेसारी लाल यादव का भो दो गाना यूट्यूब के म्यूजिक ट्रेंडिंग सेक्शन में अपना जलवा दिखा रहे है. दोनों गाना बहुत प्यारा है. एक गाना का नाम है. बिहार में होई. वहीं, दूसरे भोजपुरी गाना का नाम है, आरती करे चलS...ये दोनों गाने खूब सुने और देखे जा रहे हैं.