Anand Mohan Comedy: साउथ सिनेमा में ब्रह्मानन्दम और भोजपुरी में आनंद मोहन के बिना फिल्म अधूरी मानी जाती है. अगर हंसी का डोज लेना है तो इन दोनों का फिल्मों में होना बहुत जरुरी है. आनंद मोहन को तो भोजपुरी सिनेमा जगत का ब्रह्मानन्दम भी कहा जाता है. आनंद मोहन को कॉमेडी किंग कहा जाता है. हालांकि, इन दिनों वह फिल्मों में कम दिखाई दे रहे हैं, लेकिन कमेडी वीडियो खूब बना रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आनंद मोहन ने बिहार में लगातार पुल गिरने पर तंज वाला वीडियो बनाया है. यह वीडियो कॉमेडी के तौर पर है. इस वीडियो की शुरुआत में आनंद मोहन फोन पर किसी से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह कहते हैं कि माल तोहरे की हाS से आई, बालू-गिट्टी. गिट्टी पाकुड़ की तरफ से आई. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बीआईबी बिजेंद्र आते हैं और चाय पिलाते हैं. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो जाती है.


इस बातचीत में आनंद मोहन बिजेंद्र से कहते हैं कि 'जहाज वाला पुल के ठेकादारी' लिया हैं. इसके लिए माल के लिए ऑर्डर दे रहे थे. इस पर बीआईबी कहते हैं कि ठेकेदारी कब से शुरू किया. वह कहते हैं कि पहले हम पुल गाड़ी के लिए बनते थे, उसके बाद रेलगाड़ी के लिए पुल बनाया. अब जहाज वाला पुल बना रहा हूं.



भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन कहते हैं कि सरकार कहती है कि इससे बढ़िया ठेकेदार कोई नहीं है. इसी को जहाज वाला पुल बना है. इस पुल पर जहाज चलेंगे. खैर, यह तो कॉमेडी वीडियो है और आप लोग इस वीडियो को देखकर आनंद लीजिए, क्योंकि हंसना सेहत के लिए लाभदायक होता है.