Harshika Poonacha News: कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) ने एक्टर उलियादा भुवन पोन्नाना के साथ शादी कर ली है. इस जोड़े ने सोमवार (28 अगस्त, 2023) अम्माथी कोडवा समाज में पारंपरिक कोडवा शैली में शादी की. हर्षिका दिवंगत उद्प्पंडा पूनाचा और शांभवी की बेटी हैं. नवविवाहित जोड़ा कोडागु का रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस प्यारे (Harshika Poonacha) से जोड़े ने कोडवा पोशाक पहनते हुए हर अनुष्ठान को अपनाया. इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. समेत राजनीतिक नेता उपस्थित थे. येदियुरप्पा और बसवराज बोम्मई, पूर्व मंत्री मुरुगेश निरानी और डॉ. के. सुधाकर, विराजपेट विधायक ए.एस. पोन्नन्ना और मडिकेरी विधायक डॉ. मंथर गौड़ा भी मौजूद थे.


ये भी पढ़ें:Monalisa Hot Photos: मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, अटक गई फैन्स की सांसें!


अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया और लिखा, "मिस्टर एंड मिसेज उलियादा भुवन पोन्नन्ना..हमेशा और हमेशा के लिए. सालों से दोस्त हूं और अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करने का इंतजार नहीं कर सकता, हमेशा सपना देखता था कि मेरी शादी कैसी होगी, इससे ज्यादा खूबसूरत शादी की उम्मीद नहीं कर सकता था.. इस खूबसूरत और सबसे महत्वपूर्ण शादी को आयोजित करने के लिए मेरी पूरी टीम को धन्यवाद मेरे जीवन की घटना एक तरह से मुझे सबसे अधिक पसंद आई."


 



ये भी पढ़ें: 'यूपी 61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर' का ट्रेलर रिलीज, प्रवेश लाल-नीलम गिरी बस में दिखे


बता दें कि हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) 2008 में अपनी पहली कन्नड़ भाषा की फिल्म 'पीयूसी' से प्रसिद्ध हुईं. बाद में उन्होंने अभिनय करियर शुरू करने से पहले कई टेलीविजन शो की मेजबानी की.  उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें 'पोन्नम्मा, 'काज़ार', 'एडुकोंडालवाड़ा वेंकटरमण अंदारू बागुंडली', 'जैकी', 'थमासु', 'नारिया सीरे कड़ा' और कई अन्य शामिल हैं. काम की बात करें तो हर्षिका अगली बार भोजपुरी फिल्म 'सनम मेरा हमराज़' में रितेश पांडे के साथ नजर आएंगी.