Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा और एल्बम के गानों में कुछ समय से मेगास्टार खेसारी लाल यादव और सुपरहॉट अभिनेत्री यामिनी सिंह की जोड़ी ने हंगामा मचा रखा है. दोनों के गाने और फिल्में एक के बाद एक रिलीज और वायरल होते पहते हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह जब पर्दे पर धमाल मचा रही थीं तब पवन सिंह को लेकर यामिनी सिंह के दिए एक बयान ने खूब बवाल मचाया था. हालांकि यामिनी सिंह की तरफ से इस बयान को लेकर सफाई भी आई थी. अब आपको बता दें कि मीडिया से आ रही खबरे के मुताबिक यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव के रिश्तों में दरार आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऐसे में दोनों की एक साथ पहले से ही तैयार फिल्म 'प्रेम की पुजारन' का एक पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसमें खेसारी लाल यादव के कंधे पर दुल्हन के जोड़े में यामिनी सिंह सूर्ख लाल जोड़े में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं, इस पोस्टर में वह रोती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होनेवाला है. इसी का पोस्टर यामिनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. मतलब दोनों के बीच दूरियों की खबरें भले आ रही हों लेकिन इनके चाहनेवालों के लिए यह खुशी की खबर है कि दोनों एक साथ जल्द ही पर्दे पर नजर आनेवाले हैं.



फिल्म में पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह का जमकर रोमांस देखने को मिलेगा. यामिनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि 31 अगस्त को सुबह 7 बजे कैप्टन वॉच हिट्स पर फिल्म प्रेम की पुजारन का ट्रेलर जारी किया जाएगा. फिल्म के पोस्टर में इनदोनों के अलावा भोजपुरी की दूसरी सुपरहिट अभिनेत्री रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन पंकज सिन्हा कर रहे हैं और इसके प्रोडक्शन की जिम्मेदारी समर राज फिल्म्स पर है.


ये भी पढ़ें- 'एक परिंदा' का फर्स्ट लुक देखकर आपको विश्वास ही नहीं होगा कि ये भोजपुरी फिल्म है...